Home »Review & Comparison »Comparison » Apple New 3 IPhone 8 And IPhone X Features Copy From These Android Smartphone

iPhone ने पहली बार दिए 6 नए फीचर्स, लेकिन एंड्रॉइड में आ चुके सालों पहले

  • Dainikbhaskar.com
  • Sep 15, 2017, 18:56 PM IST
1 of 7
गैजेट डेस्क।  स्मार्टफोन की सबसे बड़ी कंपनी बन चुकी एपल ने 12 सितंबर, मंगलवार के दिन कैलिफोर्निया स्थित अपने हेडक्वार्टर में तीन नए आईफोन लॉन्च किए। इसमें iPhone 8 के साथ iPhone 8 Plus शामिल है। वहीं, एक अन्य वेरिएंट iPhone X है, जिसे कंपनी के 10 साल पूरे होने के मौके पर लॉन्च किया गया। ये कंपनी का इस साल का फ्लैगशिप मॉडल भी है। एपल ने इन आईफोन में कई नए फीचर्स दिए हैं। वहीं, कई पुराने फीचर्स और हार्डवेयर को अपग्रेड किया है। हालांकि, कंपनी ने जो नए फीचर्स दिए हैं, वे पहले ही कई एंड्रॉइड स्मार्टफोन में 3 से 4 साल पहले ही आ चुके हैं। यानी फोन में कोई नया या यूनिक फीचर नहीं है। हालांकि, इन फीचर्स को ज्यादा बेहतर बनाया गया है। हम नए आईफोन के उन्हीं फीचर्स के बारे में आपको बता रहे हैं, जिन्हें कंपनी पहली बार आईफोन में लाई है। ये कहते हैं टेक एक्सपर्ट...
 
- टेक एक्सपर्ट और प्रोग्रामर स्टीवन ट्राउटन-स्मिथ का कहना है कि iPhone X का होम इंडिकेटर सोलिड कलर में नहीं है। ये वास्तव में रियलटाइम कंटेंट को फॉलो करता है।
- टेक एक्सपर्ट और एपल एनालिस्ट बेंजामिन मेयो ने बताया कि उन्हें लगता है कि iPhone X के मेन्यु ऑप्शन से कॉर्नर मास्क हटाने का ऑप्शन दिया जाना चाहिए।
 
आगे की स्लाइड्स पर जानिए नए आईफोन में कौन से फीचर्स कॉपी किए गए है...

Comment Now

Most Commented

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.