Home »Review & Comparison »Review » Samsung Unveils Another Full Touchscreen Galasxy S 2 Plus

जवाब नहीं सैमसंग का भी, लॉन्च किया एक और फुल टचस्क्रीन स्मार्टफोन

  • dainikbhaskar.com
  • Jan 11, 2013, 11:49 AM IST
1 of 7
पिछलेसाल गैलेक्सी एस 2 के जबरदस्त हिट होने के बाद सैमसंग ने इसका एडवांस वर्जन लॉन्च किया है गैलेक्सी एस 2 प्लस। इसमें पिछले सेट की कुछ कमियों को दूर किया गया है, साथ ही कुछ फीचर्स भी एडवांस किए गए हैं। स्मार्टफोन में लोगों की पहली पसंद बन चुकी सैमसंग ने इस साल मोबाइल फोन्स में सबसे अधिक इंवेस्ट करने का फैसला किया है। सैमसंग ने साल का अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर इस बात के संकेत भी दे दिए हैं। साथ ही हम आपको बता दें कि सैमसंग इसी साल बैंडेबल फोन भी लॉन्च करने वाला है जो दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा जो गिरने के बावजूद भी कभी नहीं टूटेगा।
 
सैमसंग गैलेक्सी एस 2 प्लस की कुछ तस्वीरें दिसंबर में ऑनलाइन लीक हुई थीं। इसके बाद से ही यूजर्स में इसके प्रति उत्सुकता जगने लगी थी। गैलेक्सी के दीवानों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है कि लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ उनका प्यारा सेट साल की शुरुआत में ही लॉन्च हो गया।
 
सैमसंग के इस लेटेस्ट और गुड लुकिंग स्मार्टफोन में कौन-सी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी है...कितने मेगापिक्सल का कैमरा है...कितनी मेमोरी है...और भी बहुत कुछ जानने के लिए आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें। साथ ही यह भी जानें कि गैलेक्सी एस 2 से क्यों है यह अधिक बेहतर...