Home »Tips & Tricks »Internet » WhatsApp Beta For Android Gets New Font Shortcuts Revoke Feature

WhatAspp में आए 2 नए फीचर, ऐसे कर सकते हैं यूज

  • dainikbhaskar.com
  • Apr 18, 2017, 18:23 PM IST
1 of 6
गैजेट डेस्क।  WhatAspp लगातार नए- नए फीचर्स लेकर आ रहा है। WhatAspp ने एंड्रॉइड बीटा वर्जन के लिए 2 नए फीचर्स लॉन्च किए हैं। जिसमें अब यूजर्स मैसेज में बोल्ड, इटेलिक और दूसरे फॉन्ट में मैसेज सेंड कर सकते हैं। वहीं वॉइस नोट को सेंड के पहले डिलीट कर सकेंगे। हालांकि WhatAspp पर पहले भी ऐसे Font का यूज किया जा सकता था। लेकिन वो प्रॉसेस कठिन थी। अगर आप भी इन फीचर्स का यूज करना चाहते हैं तो WhatAspp का बीटा वर्जन डाउनलोड कर लें। सेंड करने से पहले डिलीट कर सकते हैं वॉइस मैसेज...
 
 
ये नया फीचर भी WhatAspp लेकर आया है। अगर आपने गलत वॉइस नोट रिकॉर्ड कर लिया है तो आप उसे सेंड करने पहले डिलीट कर सकते हैं। ये फीचर अब तक WhatAspp में नहीं था। इसे ही अनसेंड मैसेज कहा जा रहा है। जिसमें यूजर्स मैसेज को रिकॉर्ड के बाद डिलीट कर सकते हैं। यह अभी सिर्फ वॉइस नोट के लिए आया है। Text मैसेज में ये फीचर नहीं आया है। इस फीचर का इंतजार यूजर्स को काफी समय से था। 
 
Text मैसेेज के लिए भी आएगा फीचर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनसेंड का यह फीचर जल्द ही Text मैसेज के लिए ही आएगा। जिसमें यूजर्स सेंड किए गए मैसेज को 5 मिनट के अंदर अनसेंड कर सकते हैं। इसके साथ ही भेजे गए मैसेज को डिलीट करने का फीचर भी आने वाला है। 
 
आगे की स्लाइड्स पर जानिए कैसे यूज कर सकते हैं इन फीचर्स को... 

Comment Now

Most Commented

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.