Home »Review & Comparison »Review » Review: Coolpad Note 5 Lite Low Budget Smartphone

Review: 10 हजार से कम कीमत में अच्छा ऑप्शन है Coolpad Note 5 Lite

  • dainikbhaskar.com
  • Apr 18, 2017, 21:09 PM IST
1 of 7
गैजेट डेस्क। चीनी कंपनी कूलपैड का हैंडसेट Coolpad Note 5 Lite भारत में 10 हजार रुपए से भी कम कीमत में मौजूद है। कंपनी कम कीमत में यूजर्स को कई सारे फीचर्स के साथ दमदार हार्डवेयर दे रही है। ये स्मार्टफोन पिछले वेरिएंट कूलपैड नोट 3 लाइट का अपग्रेड वर्जन है। इस बार कंपनी ने इसमें मेटल बॉडी दी है। ऐसे में ये भारतीय मार्केट में मौजूद 10 हजार रुपए के करीब कीमत वाले हैंडसेट को कड़ी टक्कर दे सकता है। हम इस हैंडसेट के रिव्यू से बता रहे हैं कि आपके लिए ये कितना किफायती हो सकता है।
 
हैंडसेट का डिजाइन :
 
कूलपैड नोट 5 लाइट अच्छा दिखने वाला हैंडसेट है जो स्पेस ग्रे कलर में आता है। कंपनी का कहना है कि यह मेटल यूनिबॉड का बना है। हालांकि, फ्रेम और बटन को छूने पर ये प्लास्टिक के लगते हैं। बॉडी में दूसरी तरफ पावर और वॉल्यूम बटन हैं। पावर बटन सही जगह दिया गया है और इस्तेमाल करने में आसान है। यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम ट्रे के साथ आता है यानी एक साथ दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकेगा।
 
फोन का रियर किनारों पर मुड़ा हुआ है जिससे फोन को हाथ में पकड़ना सुविधाजनक लगता है। नोट 5 लाइट में कैमरे के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर और एक लाउडस्पीकर है। लाउडस्पीकर के नीचे एक छोटा सा प्लास्टिक टैब है जिससे फोन के सतही स्थान पर रखे होने से आवाज दबती नहीं है।
 
आगे की स्लाइड्स पर जानिए Coolpad Note 5 Lite के अन्य हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और फीचर्स का रिव्यू...
 
 

Comment Now

Most Commented

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.